VIDEO: मुजफ्फरपुर में बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव पर हमला, फूट-फूटकर रोए

मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान पप्पू यादव की गाड़ी पर हमला किया गया है.

VIDEO: मुजफ्फरपुर में बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव पर हमला, फूट-फूटकर रोए
सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला किया गया. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुरः जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हमला होने की खबर मिली है. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया है. पप्पू यादव मधुबनी से पटना तक पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्ते में थे. हमले का आरोप बंद समर्थकों पर लगाया जा रहा है.

वहीं, पप्पू यादव हमले में मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं. खबर है कि पप्पू यादव के गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे तब यह हमला किया गया है. हालांकि उनकी गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन पप्पू यादव का कहना है कि उन्हें जान-बचाकर भागना पड़ा है.

Bihar Attack on Pappu yadav in Muzaffarpur

पप्पू यादव ने अपने बयान में कहा है कि अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी. स्थिति ऐसी हो गई थी कि गोली चलानी पड़ सकती थी. उन्होंने बताया है कि रास्ता रोक अटैक करने वालों के हाथ में पिस्टल थी. 

पप्पू यादव ने कहा कि उनके काफिले में जितनी भी गाड़ियां थी सभी के शीशे टूट गए हैं. उनके मोबाइल को भी तोड़ दिया गया है. बस किसी भी तरह जान बच गई है. उन्होंने कहा कि हमले से पहले उन्हें कई और स्थानों पर रोकने की कोशिश की गई थी. हमला करने वाले गाड़ियों से पीछा कर रहे थे.

वहीं, पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई. लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया. किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया.

पप्पू यादव का आरोप है कि उनके हत्या की प्लानिंग की गई है. वह समाज के बुराईयों के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं. इसलिए उन्हें रोकने के लिए ऐसा किया गया है.