close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः BJP नेता नित्यानंद राय बोले, 'वंशवाद कांग्रेस पार्टी के लिए राहुल को करनी चाहिए शादी'

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि प्रियंका गांधी को राजनीति ज्वाइन कराने से पहले राहुल गांधी को घर में बैठ जाना चाहिए. 

बिहारः BJP नेता नित्यानंद राय बोले, 'वंशवाद कांग्रेस पार्टी के लिए राहुल को करनी चाहिए शादी'
नित्यनंद राय ने राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत दी है.

पटनाः बिहार में बीजेपी नेताओं द्वारा लगातार गांधी परिवार को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं. प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने और उन्हें कांग्रेस में महासचिव पद पर नियुक्त करने के बाद बीजेपी लगातार निशाना साध रही है. बिहार में बीजेपी के नेता विनोद नारायण के बेतुके बयान के बाद प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी राहुल गांधी को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है.

बिहार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि प्रियंका गांधी को राजनीति ज्वाइन कराने से पहले राहुल गांधी को घर में बैठ जाना चाहिए. पूरा परिवार राजनीति में उतर गए हैं. यह वंशवाद को दर्शाती है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के लिए वंशवाद घातक सिद्ध हो सकती है. यह जनता भावनाओं को अपमानित करता है. इससे लोकतंत्र और राजतंत्र में कोई अंतर नहीं रह गया है.

नित्यानंद राय ने राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा 'किसी ने कटाक्ष कर कहा था कि राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए वरना कांग्रेस का अगल उत्तराधिकारी कहा से आएगा.'

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में एंट्री परिवारवाद और वंशवाद को साफ दर्शाता है. और यह बताता है कि कांग्रेस पहले भी वंशवाद को चला रही थी और आगे भी यह वंशवाद को ही तबज्जो दिया जाएगा.

वहीं, इससे पहले बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा ने भी प्रियंका गांधी को लेकर बेतुका बयान दिया था. जिसके बाद काफी राजनीतिक बवाल मच गया. यहां तक की विपक्ष हमलावर हो रहा और विनोद नारायण झा के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

विनोद नारायण झा ने कहा है कि प्रियंका बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है. सुंदर चेहरों के आधार पर वोट नहीं जीते जा सकते. साथ ही वह वाड्रा की पत्नी हैं जो भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के आरोपी हैं.