BJP एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा का निधन, NDA नेताओं में शोक की लहर
Advertisement

BJP एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा का निधन, NDA नेताओं में शोक की लहर

सूरज नंदन कुशवाहा के निधन की जानकारी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दी.

हॉर्ट अटैक से बीजेपी एमएलसी का निधन. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सूरज नंदन कुशवाहा की हॉर्ट अटैक से निधन हो गया. बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सहित कई दलों के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार श्रद्धांजलि देने के लिए मीना कॉम्प्लेक्स स्थित उनके घर पहुंचेंगे.

बीजेपी एमएलसी के निधन पर राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा कि बिहार ने एक कद्दावर नेता खो दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि एक अच्छा समाजसेवी खो दिया. उन्होंने इसे व्यक्तिगत और अपूरणीय क्षति बताया है.

सूरज नंदन कुशवाहा के निधन की जानकारी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दी. देर रात हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया. बिहार बीजेपी में शोक की लहर है. पटना में उनके आवास पर राजग नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. कुशवाहा युवा और बेदाग छवि के नेता थे.

बीजेपी एमएलसी के निधन पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने भी शोक जताया है. कहा कुशवाहा के आकस्मिक निधन से आहत हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि यह राजनीत में एक अपूरणीय क्षति है.

जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने भी बीजेपी एमएलसी के निधन पर शोक जताया है. इसके अलावा बिहार विधआनसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सूरज नंदन कुशवाहा के के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें मिलनसार और कुशल व्यक्तित्व का धनी व्यक्ति बताया.