बिहारः खेलने के दौरान खेत में हुआ बम ब्लास्ट, दो बच्चे घायल

छपरा में खेत में खेल रहे बच्चे बम ब्लास्ट से घायल हो गए.

बिहारः खेलने के दौरान खेत में हुआ बम ब्लास्ट, दो बच्चे घायल
छपरा में खेत में बम विस्फोट की घटना हुई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

राकेश/छपराः बिहार के छपरा में बम फटने से दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए. बताया जाता है कि बच्चे खेत में खेल रहे थे, तभी बच्चों का पैर बम पर पड़ा और बम धमाका हो गया. जिससे दो बच्चे जख्मी हो गए. घायल बच्चों को सदर अस्पताल में इलाजे के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

घटना छपरा के खैरा थाना क्षेत्र के गांग सरगट्टी गांव में हुई है. जहां गांव के के बच्चे खेत में खेल रहे थे. तभी बम पर पैर पड़ा और बम ब्लास्ट हो गया. बम धमाके में बच्चे बुरी तरह से झुलस गए हैं. बम धमाका सुनकर वहां काम कर रहे लोग जुट गए. और बच्ची को घायल देख उन्हें फौरन अस्पताल में इलाजे के लिए ले गए.

घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, अपराधिक तत्वों ने बम को खेत में छुपाकर रखा था. इस वजह से बम अचानक ब्लास्ट हो गया. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. और किसी वारदात को अंजाम देने की आशंका से भी जांच कर रही है.

परिजनों ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि बच्चे काफी दूर तक हवा में उछल गए. बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

आपको बता दें कि चुनाव नजदीक है ऐसे में अपराधिक तत्व किसी न किसी घटना को अंजाम देने के लिए सक्रिय हो गए हैं. इससे पहले भी कई स्थानों पर ऐसी घटना हो चुकी है. अपराधी बम को छुपा कर रखते हैं. जिसका शिकार मासूम होते हैं.