अंधविश्वासः बहन पर डायन का आरोप लगाकर भाई ने गला रेतकर कर दी हत्या

नवादा में एक भाई ने अपनी बहन पर डायन का आरोप लगाकर गला रेत कर हत्या कर दी. 

अंधविश्वासः बहन पर डायन का आरोप लगाकर भाई ने गला रेतकर कर दी हत्या
नवादा में भाई ने बहन की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

नवादाः बिहार के नवादा में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. भाई जो बहन की रक्षा करने की कसमें खाते हैं. वहीं, नवादा में एक भाई ने बहन को दर्दनाक मौत दी है. खबरों के अनुसार नवादा में एक भाई ने अपनी बहन पर डायन का आरोप लगाकर गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं, आरोपी हत्या के बाद फरार हो गया.

घटना सिरदला थानाक्षेत्र के बांधी पंचायत के केवाल गांव की है. जहां एक भाई ने अपनी 65 वर्षीय सगी बहन को तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. मृतक के पति जगदीश ने बताया कि आरोपी के द्वारा हमेशा मेरी पत्नी को डायन कहकर प्रताड़ित किया जाता था. पिछले दो माह से उसे प्रातड़ित किया जाता रहा है.

उन्होंने बताया कि इसे लेकर 2 बार पंचायत भी हुआ, लेकिन उसने आज अपने घरवालों के सहयोग से मेरी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी ने तलवार से पत्नी की गर्दन रेत हत्या कर दी.

परिवार वालों का भी कहना कि वह अक्सर उसे कहता था कि वह डायन है. आज उसने उसकी पोती को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसके बाद अपनी बहन की हत्या कर दी. पीड़ित परिवार ने घटना की जानाकीर पुलिस को दी.

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया है. जबकि मौके से आरोपी और उसका परिवार फरार हो गया.फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लि एभेज दिया है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है.