पटना में बस हादसा, 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल
Advertisement

पटना में बस हादसा, 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

राजधानी पटना स्तिथ अगमकुंआ में एक बड़ा बस हादसा हो गया है. बस हादसे में कई लोगों की मौत की खबर है.

पटना के अगमकुआं में बस हादसा.

पटनाः राजधानी पटना स्थित अगमकुंआ में एक बड़ा बस हादसा हो गया है. बस हादसे में कई लोगों की मौत की खबर है. हालांकि बताया जा रहा है कि चार लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद पुलिस द्वारा राहत का कार्य चलाया जा रहा है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. बताया जा रहा है की बस पटना से रोसड़ा जा रही थी.

दरअसल, पटना के अगमकुंआ स्तान पर एक बेलगाम बस खाई में गिर गई. इस हादसे में चार लोगों की मरने की खबर है. वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर मिली है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने फौरन राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया. वहीं, लोगों ने तुरंत पुलिस को भी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंची.

fallback

घटना स्थल पर आलाअधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस जवान पहुंचे और घायल लोगों को बस से बाहर निकालने का काम किया जाने लगा. वहीं, हादसे को देखते हुए पीएमसीएच अस्पताल को अलर्ट पर कर दिया गया. बस से घायल लोगों को लेकर तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. बताया जाता है कि मरनेवालों की संख्या बढ़ सकती है.

बताया जा रहा है कि हादसा अगमकुंआ के धुनकी मोड़ के पास हुआ है. लोगों का कहना है कि हादसे के समय बस की रफ्तार तेज थी. इस वजह से बस अनियंत्रित हो गई और एक पोल से टकराते हुए खाई में गिर गई. जिसके बाद यहां चीख-चिल्लाहट शुरू हो गई.

fallback

हादसे को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत ही लोगों को बचाने का काम शुरू कर दिया. कई लोगों को गांव वालों ने ही निकाला. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस जवान भी मौके पर पहुंचकर तुरंत राहत कार्य शुरू कर दिया. घटना स्थल पर खुद एसएसपी मनु महाराज भी पहुंचे. उन्होंने खुद बचाव का कार्य शुरू करवाया. वहीं, घायलो लोंगो को इलाज के लिए पीएमसीएच और एनएमसीएच भेजा गया.

अभी मरने वालों की संख्या 4 बताई जा रही है. हालांकि और भी लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, दर्जनों लोग घायल हो गए हैं. बस के अंदर से लोगों को निकालने का काम जारी है. घटना के बाद इलाके में भी अफरा-तफरी का माहौल है.