Chapra: दरोगा की मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ये गंदी वजह जान आप भी कहेंगे 'छी-छी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar869483

Chapra: दरोगा की मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ये गंदी वजह जान आप भी कहेंगे 'छी-छी'

Chapra News: SDPO मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रवि रंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं. इसमें तीन की गिरफ्तारी उन सभी के घर से कर ली गई है. जबकि चौथा भागने में सफल रहा है.

 

दरोगा की मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chapra: बिहार के छपरा में दरोगा की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए SDPO मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रवि रंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं. इसमें तीन की गिरफ्तारी उन सभी के घर से कर ली गई है. जबकि चौथा भागने में सफल रहा है.

उन्होंने कहा कि पूछताछ में गिरफ्तार हुए लोगों का कहना है कि 'दरोगा हम सब से अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार करवाते थे. मंगलवार की संध्या में भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास दरोगा ने हम लोगों को फोन करके बुलाया. जिसके बाद हम चार लड़के अपने घर से और दरोगा जी अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट पहुंचे. हम सभी डुमरी जुअरा हाल्ट के नीचे गेहूं के खेत में चले गए. खेत में पहुंचने के बाद मैंने उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोल रहे थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा. इसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया.'

अपराधियों ने आगे बताया कि 'हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाना चाहते थे इसलिए हमने लोहे के रोड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर उनकि हत्या कर दी'. इधर, एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह का कहना है कि गिरफ्तार लड़कों के द्वारा दिए गए अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी.

(इनपुट-राकेश)