दरभंगाः कलेक्शन एजेंट को अपराधियों ने गोली मारकर की लूट

दरभंगा में कलेक्शन एजेंट को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

दरभंगाः कलेक्शन एजेंट को अपराधियों ने गोली मारकर की लूट
दरभंगा में अपराधियों ने कलेक्शनल एजेंट को गोली मारी. (प्रतीकात्मक फोटो)

दरभंगाः बिहार में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं, इसका एक ताजा मामला दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र के बरहमपुर गांव के पास सौतरिया चौर में देखने को मिला है. जहां कलेक्शन एजेंट को बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी और बैग लूट कर भाग गए. वहीं, स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया.

बताया जाता है कि कलेक्शन एजेंट को बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक कर पहले गोली मारकर घायल किया, फिर बैग में रखे कलेक्शन के रुपए लूट कर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां उसके खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वहीं पुलिस घटना के बाद इलाके में नाकाबंदी कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

दरअसल, मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के समदा गांव निवासी अशोक यादव अपने घर से प्रत्येक शुक्रवार को अपने बीट पर रुपया कलेक्शन के लिए निकलते थे. आज सुबह भी वह इस काम के लिए निकले और कलेक्शन कर कमतौल थाना क्षेत्र के सौतरिया चौर से गुजर रहे थे. 

वहीं, पीछे से बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी पहले ओवरटेक कर उन्हें रोका और उनके पास से रुपए का बैग छीनने लगा, जब अशोक कुमार यादव ने उनका विरोध किया तो अपराधियों ने उनके जान पर गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से बैग को छीनकर मौके से फरार हो गया. 

हालांकि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर घायल से मिलने पहुंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्टः मुकेश)