पटना: डॉक्टर से फोन पर मांगी 4 करोड़ की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement

पटना: डॉक्टर से फोन पर मांगी 4 करोड़ की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी

अपराधियों ने सोमवार को दोपहर में मोबाइल फोन पर चार करोड़ की रंगदारी की मांग की. इतना ही नहीं रंगदारी की रकम नही देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है. 

डॉ.रहतोगी ने स्टाफ बनकर फोन पर बात की थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. पटना के जाने माने न्यूरो सर्जन डॉ एसएम रहतोगी से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की. दरअसल सोमवार को दोपहर में फोन के जरिए उनसे चार करोड़ की रंगदारी की मांग की गई. इतना ही नहीं रंगदारी की रकम नही देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी गई है. 

इस घटना से डॉ.एस.एम रहतोगी और उनका पूरा परिवार दहशत में है. वहीं घटना की जानकारी एसएसपी मनुमहराज को देने के बाद हड़कंप मच गया.  पाटलिपुत्रा थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है. वहीं, रहतोगी ने जी मीडिया से बात की और बताया कि उन्होंने स्टाफ बनकर फोन पर बात की थी. 

अपराधियों ने फोन पर गाली-गलौज की और चार करोड़ की फिरौती की मांग की. फिरौती की रकम नहीं देने पर जान मारने की भी धमकी दे रहे थे. उन्होंने कहा कि यह कॉल नेपाल से आई थी और ट्रू कॉलर एप में धर्मेन्द्र नाम दिख रहा था. घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है 

जानकारी मिलते ही एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और कहा कि होम मिनिस्ट्री को नम्बर भेज दिया गया है. नंबर को ट्रेस कराया जाएगा और दो से तीन दिन के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.