close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः हाजीपुर में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने 2 को मारी गोली, 1 की मौत

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई 

बिहारः हाजीपुर में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने 2 को मारी गोली, 1 की मौत
हाजीपुर में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी.

हाजीपुरः बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूट मचाया है. यही नहीं लूटपाट के दारौन अपराधियों ने दो लोगों को गोली भी मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मृतक का शव कब्जे में लेकर मामले की झानबीन में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार, हाजीपुर के युसूफपुर मुहल्ला निवासी प्रोफेसर अनिल कुमार अपने चचेरे भाई अंगद कुमार के साथ रिक्शा से हाजीपुर स्टेशन आ रहे थे. इसी दौरान मड़ई चौक के पास अज्ञात बदमाशों ने उनसे लैपटॉप और अन्य सामान लूटने की कोशिश की. 

विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी और फरार हो गए. गोली लगने से घटनास्थल पर ही सहरसा के सौरबाजार निवासी अंगद की मौत हो गई जबकि प्रोफेसर अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए. अनिल एक स्थानीय निजी शिक्षण संस्थान में पढ़ाते हैं. 

हाजीपुर नगर थाना के प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि घायल अनिल कुमार को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक अपराधी वहां से फरार होने में कामयाब हो गया था.

पुलिस अब शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी करने की बात कह रही है. घायल अनिल कुमार को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया है.