close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: DGP ने दुर्गा पूजा को लेकर की बैठक, गड़बड़ी करने पर गुंडा रजिस्टर में दर्ज होगा नाम

डीजीपी ने अधिकारियों को कई टिप्स दिए. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि दशहरा में शांति बनाए रखने को लेकर बैठक की गई है.

बिहार: DGP ने दुर्गा पूजा को लेकर की बैठक, गड़बड़ी करने पर गुंडा रजिस्टर में दर्ज होगा नाम
डीजीपी ने दशहरा पूजा में शांति बनाए रखने का अधिकारियों को निर्देश दिया है.

गया: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गया जिला परिषद के सभागार में अधिकारियों के साथ की बैठक. बैठक में डीजीपी ने दशहरा पूजा में शांति बनाए रखने का अधिकारियों को निर्देश दिया है. 

बैठक के दौरान मगध प्रमंडल के आईजी पारसनाथ, एसएसपी राजीव मिश्रा, सिटी एसपी मंजीत शेवरॉन, सिटी डीएसपी राजकुमार साह सहित कई डीएसपी, विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष एवं कई अधिकारी उपस्थित थे. इस दौरान डीजीपी ने अधिकारियों को कई टिप्स दिए. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि दशहरा में शांति बनाए रखने को लेकर बैठक की गई है.

 

उन्होंने कहा है कि गया जिले में अपराध को लेकर समीक्षा की गई है. पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दिया गया है कि गरीब, दलित, अकलियतों के साथ न्याय हो. उनकी समस्याओं को सुना जाए और हर हाल में गड़बड़ी करने वाले और अशांति फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा है कि शराब, जुआ, लॉटरी, बालू का अवैध काम करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसमें जिनकी भी संलिप्तता पाई जाएगी, उनके ऊपर कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी. साथ ही दशहरा पूजा के दौरान गड़बड़ी करने वाले लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जाएगा. ताकि उनकी गिरफ्तारी कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके.

उन्होंने कहा कि गया में हर हालत में सुशासन की सुगंध आनी चाहिए. इन तमाम बातों को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं.