close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरमाला के वक्त दूल्हा करने लगा अजीबोगरीब हरकतें, दूल्हे के भाई को रचानी पड़ी शादी

दूल्‍हा ससुराल की किचन में अजीबोग़रीब हरकत करने लगा. इसके बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. बारातियों के साथ गांव की पंचायत बैठी.  इसके बाद फैसला हुआ कि‍या दूल्हे कृष्णा के छोटे भाई मनोज से दुल्हन चंदा का विवाह होगा.

वरमाला के वक्त दूल्हा करने लगा अजीबोगरीब हरकतें, दूल्हे के भाई को रचानी पड़ी शादी

कटि‍हार: गाजे-बाजे के साथ 24 जून की रात पूर्णिया के धमदाहा से बिहार के कटिहार-कुर्सेला में बारात आई. वरमाला के बाद अचानक दूल्‍हे ने बरमाला को तोड़ दि‍या. वह यहीं नहीं रुका उसने दुल्हन के पाँव छुए और गाना गाने लगा. दुल्हन को छोड़ ससुराल के किचन में अजीबोग़रीब हरकत करने लगा. इसके बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. बारातियों के साथ गांव की पंचायत बैठी.  इसके बाद फैसला हुआ कि‍या दूल्हे कृष्णा के छोटे भाई मनोज से दुल्हन चंदा का विवाह होगा.

ये मामला बि‍हार में कुर्सेला थानाक्षेत्र के उत्तरी मुरादपुर पंचायत के नवटोलिया गाँव का है. दूल्‍हे के पि‍ता जगदीश मंडल ने कहा, यहां पर चंदा की शादी मेरे बेटे कृष्ण से होने वाली थी. लेकि‍न बीच शादी में अचानक से ही कृष्‍ण अजीबोगरीब हरकतें करने लगा. उसकी मानसिक स्‍थिति को देखकर उसकी जगह उसके भाई से शादी का तय किया गया.

उत्तरी मुरादपुर पंचायत की एक मेंबर ने बताया यहां पर बीरन मंडल के बेटी की शादी थी. बारात पूर्णिया जिले के धमदाहा अनुमंडल के सखुआ टोला से आई थी. बेंड बाजा बज रहा था. जब दूल्हे को बरमाला के लिए दुल्हन के सामने सामने लाया गया, तभी अचानक दूल्हा दुल्हन के सामने अजीब सी हरकत करने लगा. उसने माला को पहले खुद के गले मे पहन लिया फिर माला को खुद ही तोड़ दि‍या. दूल्हा दुल्हन के ही पाँव छूने लगा. ससुराल की किचन में पहुंचकर बोला...डोंट टच मी .. आई हेट यू. दूल्हा की ऐसी हरकत देखकर  दुल्हन चंदा ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पंचायत हुई, फैसला आया कि बीरन की बेटी चंदा की शादी बारात में आये दूल्हा के छोटे भाई मनोज से की जाएगी. दोनों की शादी 26 जून की रात को सम्पन्न करवाई गई.