नालंदाः प्रखंड प्रमुख के पति पर बरसायी गई गोलियां, गंभीर हालत में चल रहा इलाज
Advertisement

नालंदाः प्रखंड प्रमुख के पति पर बरसायी गई गोलियां, गंभीर हालत में चल रहा इलाज

 बिहार के नालंदा जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. अपराधियों ने इस्लामपुर के प्रखंड प्रमुख के पति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी. 

इस्लामपुर प्रखंड मुखिया के पति को गोली मारी. (प्रतीकात्मक फोटो)

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. यहां एक के बाद एक अपराधिक घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इस दौरान गुरुवार को अपराधियों ने इस्लामपुर के प्रखंड प्रमुख के पति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी. घटना के बाद गंभीर हालत में उनका इलाज पटना में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

खबरों के अनुसार इस्लामपुर के प्रखंड प्रमुख के पति मिथिलेश यादव रोजना की तरह गुरुवार सुबह को भी अपनी मोटरसाइकिल से इस्लामपुर रेलवे स्टेशन मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे ते. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. बताया जाता है कि मिथिलेश यादव को तीन गोलियां लगी है.

घटना को स्टेशन रोड के समीप कॉलेज के पास अंजाम दिया गया. घटना के बाद मिथिलेश यादव को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर किया गया. उनका इलाज पटना फोर्ड अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि प्रखंड प्रमुख मीना देवी के घर पर कुछ दिन पहले भी हमला किया गया. घटना के बाद राजनीति की भी बात हो रही है. आपको बता दें कि प्रखंड प्रमुख मीना देवी के विरूद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था लेकिन भारी विरोध के बाद भी विपक्ष को हराने में सफल हुई थी.