पुलिसकर्मी ने नहीं पहचाना तो भड़क गए मंत्रीजी, बोले- सस्पेंड करवाइए इसको

मंगल पांडे ने कहा कहा, 'आप क्यों ऐसे लोगों को ड्यूटी पर खड़ा करते हैं जो मंत्री को नहीं पहचानता हो, मंत्री को रोक रहा है इसको संस्पेंड करवाइए.' 

पुलिसकर्मी ने नहीं पहचाना तो भड़क गए मंत्रीजी, बोले- सस्पेंड करवाइए इसको
फोटो- ANI

सिवान: बिहार (Bihar) के सिवान जिले (Siwan) में एक हास्यास्पद मामला सामने आया है. यहां मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें नहीं पहचान पाया तो गुस्से से लाल-पीले हुए मंत्री ने उसे सस्पेंड करने का आदेश दे दिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, शुक्रवार को एक अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के  स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता मंगल पांडे (Mangal Pandey) की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें पहचान नहीं पाया. इससे मंत्री जी को गुस्सा आ गया. मंगल पांडे ने कहा कहा, 'आप क्यों ऐसे लोगों को ड्यूटी पर खड़ा करते हैं जो मंत्री को नहीं पहचानता हो, मंत्री को रोक रहा है इसको संस्पेंड करवाइए.' समाचार एजेंसी ANI ने इस मामले का वीडियो जारी किया है. 

आपको बता दें कि मंगल पांडे का विवादों से पुराना नाता है. पिछले साल मंत्री का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन द्वारा आयोजित एक पत्रकार वार्ता के बीच में मंगल पांडे भारत-पाकिस्तान मैच के स्कोर के बारे में पूछ रहे थे. यह बैठक राज्य में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से होने वाली मौतों और चिकित्सा सेवाओं को मजबूत बनाने के तरीकों का पता लगाने के लिए आयोजित की गई थी. वीडियो सामने आने के बाद मंत्री की तीखी आलोचना हुई थी.