बिहारः बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में मौत, ट्रेन में मिला शव

बिहार के खगड़िया जिले के बीजेपी के जिला महामंत्री दिनकर प्रसाद की बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई.

बिहारः बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में मौत, ट्रेन में मिला शव
बीजेपी नेता का शव संदिग्ध हालत में ट्रेन में मिला. (फाइल फोटो)

कटिहारः बिहार के खगड़िया जिले के बीजेपी के जिला महामंत्री दिनकर प्रसाद की बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. खबरों के मुताबिक बीजेपी नेता की ट्रेन में मौत हो गई है. वह ट्रेन से पटना से खगड़िया जा रहे थे. उनका शव कटिहार में एक ट्रेन की बोगी से बरामद किया गया.

खगरिया के बीजेपी के जिला महामंत्री दिनकर प्रसाद का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कटिहार में एक ट्रेन की बोगी में शव मिलने के बाद रेल पुलिस को सूचना दी गई. रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की. शव का शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतक बीजेपी के जिला महामंत्री दिनकर प्रसाद हैं.

कटिहार रेल थाना के प्रभारी धनंजय कुमार ने बुधवार को कहा कि दिनकर प्रसाद (28) कैपिटल एक्सप्रेस से पटना से वापस खगड़िया लौट रहे थे, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. ट्रेन के सामान्य बोगी से शव को कटिहार रेलवे स्टेशन पर उतरा गया.

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा. 

दिनकर की मौत के बाद कटिहार और खगड़िया में भाजपा के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.