दरभंगाः अस्पताल बंद कराने के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar473506

दरभंगाः अस्पताल बंद कराने के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

बिहार के दरभंगा में पारस अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने जम कर लाठियां बरसाई. 

दरभंगा में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठी चार्ज की.

दरभंगाः बिहार के दरभंगा में पारस अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने जम कर लाठियां बरसाई. पुलिस की लाठी से कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए है. जबाब में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने भी पुलिस पर परथारबाज़ी शुरू कर दी, लेकिन पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारी को खदेड़ दिया.

दरअसल, प्रदर्शन कर रहे लोग गुरुवार को पारस अस्पताल पर इलाज़ में लापरवाही का आरोप लगाते हुए पारस अस्पताल को बंद करने की मांग कर रहे थे. यहां लोग देर रात से ही हंगामा कर रहे थे. वहीं, गुरुवार सुबह से ही आक्रोशित लोगों सड़क जाम कर दिया. इसके अलावा अस्पताल में भी तोड़फोड़ की.

प्रदर्शन कर रहे लोग धीरे-धीरे ज्यादा उग्र हो रहे थे. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन घंटो मसक्कत के बाद भी जब लोग नहीं माने तब पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. 

fallback

गौरतलब है कि सड़क दुर्घटना में घायल एक दवा कंपनी के मनेजर जितेंद्र कुमार ठाकुर का इलाज पारस अस्पताल में किया जा रहा था. लोगों की मानें तो उचित इलाज़ नहीं होने के कारण जितेन्द कुमार ठाकुर की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने पारस अस्पताल पर कई तरह के इलाज़ में लापरवाही के आरोप लगाते हुए बुधवार रात में हंगामा किया.

वहीं, सुबह होते ही सैकड़ों मेडिकल रिप्रजेंटेटिव अस्पताल पहुंच कर पहले तोड़फोड़ की और दरभंगा लहेरियासराय मुख्य पथ को जाम कर पारस अस्पताल को सील करने की मांग करने लगे. साथ मृतक परिवार को उचित मुआवजा दने की भी मांग कर रहे थे.

fallback

यहां हालत धीरे-धीरे बिगड़ती गई. सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए. कई बार पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी प्रदर्शनकारीयों से वार्ता करने की कोशिश की. लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस ने सड़क जाम हटाने के लिए आखिरकार लाठिया भांजनी शुरू कर दी.