समस्तीपुरः नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़खानी, एसपी ने किया सस्पेंड

 बिहार के समस्तीपुर में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी नशे में धुत होकर एक महिला से छेड़खानी की है.

समस्तीपुरः नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़खानी, एसपी ने किया सस्पेंड
समस्तीपुर एसपी ने एएसआई को सस्पेंड कर दिया है. (फाइल फोटो)

समस्तीपुरः बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, जिसके बावजूद कानून के रक्षक ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बिहार के समस्तीपुर में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी नशे में धुत होकर एक महिला से छेड़खानी की है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिसकर्मी की पिटाई भी की गई.

छेड़खानी के बाद पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ. वहीं, इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कप्तान एसपी हरप्रीत कौर ने आरोपी एएसआई को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाने के एएसआई उपेंद्र कुमार नशे में धुत होकर एक महिला से छेड़खानी की थी. खबरों के अनुसार एक पूजा पंडाल में एएसआई नशे में धुत कर महिला के साथ छेड़खानी करते पकड़ा गया. घटना से नाराज लोगों ने एएसआई की जमकर धुनाई कर दी.

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे की है. मुफस्सिल थाना में कार्यरत एएसआई उपेंद्र कुमार विद्यार्थी को मेला सुरक्षा ड्यूटी में बिक्रमपुर बांदे में लगाया गया था. उन्होंने नशे की हालत में खूब हंगामा किया. साथ ही महिला से छेड़छाड़ भी करने की कोशिश की.

वहीं, गुस्साएं स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मामला उजागर हुआ. वहीं, एसपी हरप्रीत कौर ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए पुलिसकर्मी को तत्काल संस्पेंड कर दिया. इसके अलावा एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.