Nawada: होली में मातम में बदली खुशी, जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar875893

Nawada: होली में मातम में बदली खुशी, जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत

Nawada news: मृतक दिनेश सिंह की पत्नी एवं बहन ने बताया कि होली (Holi 2021) के दिन उनके पति ने शराब पिया था और उसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.  

 

जहरीली शराब ने ली कई लोगों की जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Nawada: बिहर में पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद आए दिन अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब पकड़े जाने, शराबियों के द्वारा शराब पीकर हंगामा करना, तो कहीं जहरीली शराब के कारण लोगों की मौत सामने आते रहते हैं. ताजा मामला नवादा से सामने आया है. यहां जहरीली शराब पीने के कारण पिछले 24 घंटों में कई लोगों की मौत हो गई. 

दरअसल, मामला सदर प्रखंड के गोंदापुर एवं खरीदी भीगा मोहल्ले का है. यहां जहरीली शराब पीने के कारण अलग-अलग इलाकों में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, कई लोग अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हालांकि, इस पूरे घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जहरीली शराब पीने के बाद जैसे-जैसे लोगों की तबीयत खराब होती गई, वैसे-वैसे लोगों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. यहां से उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण अलग-अलग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

वहीं, घटना के बारे में मृतक दिनेश सिंह की पत्नी एवं बहन ने बताया कि होली (Holi 2021) के दिन उनके पति ने शराब पिया था और उसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.  

ये भी पढ़ें-Begusarai में होली के दिन छलका जाम, शराब पीने से 2 की मौत, मातम में बदली खुशी

इधर, जहरीली शराब के कारण हुई मौत के मामले में भदौनी के स्थानीय मुखिया पति सह RJD जिला उपाध्यक्ष ने कहा है कि उनकी जानकारी में कुल 13 लोगों की निश्चित मौत हो चुकी है. इन सभी की मौत शराब पीने से ही हुई है. उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'प्रशासन इस बात को छुपाने का भरपूर प्रयास कर रहा है. प्रशासन अपनी कमी छुपाते हुए ये दुहाई दे रहा है कि उनके पास किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन या सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए नहीं भर्ती हुआ है.'
 
वहीं, इस पूरे घटना की जानकारी जब नवादा एसपी और डीएम से ली गई, तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है. दोनों ने इस घटना की जांच कराने की बात कही.

(इनपुट-यश्वंत)