Supaul: बिहार के सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने मिलकर दिनदहाड़े एटीएम में राशि डालने के दौरान 45 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान बदमाशों ने विरोध करने पर एक गार्ड की गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए सुपौल के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि 'SBI के एटीएम में राशि डालने वाली निजी कंपनी SIS के दो कर्मचारी जदिया बाजार स्थित एक एटीमएम में पहुंचे थे. वहां रुपए से भरा ब्रीफकेस लेकर एक कर्मचारी और गार्ड जैसे ही ATM के पास पहुंचे तो वहां खड़े एक युवक ने गार्ड की सिर में गोली मार दी और रुपए वाला ब्रीफकेस छीन लिया. ब्रीफकेस में 45 लाख रुपये थे. गोली लगने से निजी कंपनी के गार्ड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोली चलते हुए फरार हो गए'.


ये भी पढ़ें- Darbhanga में बेखौफ अपराधियों का 'तांडव', पेट्रोल पंप संचालक पर की ताबाड़तोड़ फायरिंग


मनोज कुमार का कहना है कि 'मृतक की पहचान पिपरा निवासी संजय कुमार के रूप में की गई है. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


ये भी पढ़ें- बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई


 


(इनपुट-आईएएनएस)