Darbhanga में बेखौफ अपराधियों का 'तांडव', पेट्रोल पंप संचालक पर की ताबाड़तोड़ फायरिंग
Advertisement

Darbhanga में बेखौफ अपराधियों का 'तांडव', पेट्रोल पंप संचालक पर की ताबाड़तोड़ फायरिंग

पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर बाइक से आए चार अपराधियों ने नोजल मैन और पंप संचालक पर ताबाड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में तीन नोजल मैन और पंप के संचालक दो भाई बाल-बाल बच गए. साथ ही उन्होनें हिम्मत दिखाते हुए भाग रहे चार में से एक अपराधी को एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक बाइक और एक छुरी के साथ दबोच लिया.

 पेट्रोल पंप संचालक पर अपराधियों ने की ताबाड़तोड़ फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुकेश/दरभंगा: दरभंगा जिले के थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर कदम चौक स्थित एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर बाइक से आए चार अपराधियों ने नोजल मैन और पंप संचालक पर ताबाड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में तीन नोजल मैन और पंप के संचालक दो भाई बाल-बाल बच गए. साथ ही उन्होनें हिम्मत दिखाते हुए भाग रहे चार में से एक अपराधी को एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक बाइक और एक छुरी के साथ दबोच लिया.

घटना की सूचना मिलते ही दरभंगा जिले के एसएसपी बाबूराम, सिटी एसपी अशोक कुमार, एसडीपीयो अनोज कुमार समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पकड़े गए अपराधी से पुलिस लगातार पूछ ताछ कर रही है. वहीं, फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर दरभंगा जिले समेत पड़ोसी जिले के कई इलाकों में छापेमारी चल रही है.

सूचना के अनुसार, घटना के वक्त पेट्रोल पंप पर काफी लोग मौजूद थे. पंप पर मौजूद पंप संचालक और तीन नोजलमैन ने हिम्मत दिखाई और अपराधियों पर टूट पड़े. इस बीच अपराधियों ने दहशत फैलाकर सुरक्षित भागने के लिए लगभग चार राउंड फायरिंग भी की. बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. विपक्ष राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है. हाल ही में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश कुमार और पत्रकारों के बीच जमकर बहस भी हो चुकी है.

गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते अपराधों को लेकर नीतीश कुमार ने लालू यादव (Lalu Yadav) के शासन की याद दिलाते हुए कहा कि 'लोगों को याद चाहिए कि 2005 से पहले क्या हालात है? कितना हिंसा और अपराध होता था. आज वैसी स्थिति है क्या? बिहार आज के दिन में अपराध के मामले में 23वीं नंबर पर है'.  बता दें कि सीएम नीतीश कुमार लगातार कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं, साथ ही अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दे रहे हैं.