Bihar News: बांका में कांवड़ियों के लिए शुरु हुआ निशुल्क भोजनालय, लेमन टी, फुट मसाज, दवा आदि सुविधाएं भी मिलेंगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2352744

Bihar News: बांका में कांवड़ियों के लिए शुरु हुआ निशुल्क भोजनालय, लेमन टी, फुट मसाज, दवा आदि सुविधाएं भी मिलेंगी

Shravani Mela 2024: आज बिहार के बांका के कटोरिया दुल्लीसार स्थित विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला में मिथिलांचल, दरभंगा बोल बम सेवा शिविर निशुल्क भोजनालय स्टालों का राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता कुमारी ने शुभारंभ किया. 

Bihar News: बांका में कांवड़ियों के लिए शुरु हुआ निशुल्क भोजनालय, लेमन टी, फुट मसाज, दवा आदि सुविधाएं भी मिलेंगी

Bihar News: सावन महीने में विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला का शुभारंभ हो चुका है. इसमें बांका के कटोरिया दुल्लीसार स्थित मिथिलांचल दरभंगा बोल बम सेवा शिविर की ओर से आज (गुरुवार, 25 जुलाई) से निशुल्क भोजनालय स्टालों की शुरुआत की गई. श्रावणी मेला में निशुल्क भोजनालय स्टालों का शुभारंभ राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता कुमारी और पूर्व सांसद जनार्दन यादव ने किया. इस दौरान मासूम फाउंडेशन के अध्यक्ष और बीजेपी नेता मन्नू चौधरी, भाजपा क्षेत्रीय प्रभारी रंजीत यादव भी मौजूद रहे. सभी ने संयुक्त रूर से दीप प्रज्वलित कर एवं फीता काटकर निशुल्क भोजनालय स्टालो का शुभारंभ किया.

यह भी पढ़ें: बजट में बिहार को करीब 59 हजार करोड़ मिले, देखें चुनावी राज्य झारखंड को क्या मिला?

कांवड़ियों को मिलेंगी कई सुविधाएं
विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला में मिथिलांचल, दरभंगा बोल बम सेवा शिविर में बोल बम के लिए निशुल्क भोजनालय में गर्म पानी, नींबू चाय, फुट मसाज, दवा, फल, डाक बम के लिए स्पेशल रात्रि सेवा निरंतर एक माह तक किया जाएगा. वहीं निशुल्क भोजनालय शुभारंभ करने के बाद का राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता कुमारी ने कहा कि अपने परमात्मा के संस्कृति के साथ कांवरियों की सेवा में मिथिलांचल दरभंगा बोल बम सेवा शिविर नारायण सेवा में शिव भाव के साथ मानव सेवा में छोटे भाई मन्नू चौधरी एवं यहां लगे है और उन्होंने यह भी कहा कि सभी मिथिला भाइयों को छोटे भाई भाजपा नेता रंजीत यादव को मेरी ओर से शुभकामनाएं.  

ममता कुमारी ने कहा कि बिहार के 14 करोड़ जनता निरोग रहे और शिव की कृपा बनी रहे. मन्नू चौधरी जिन्होंने अपना सहयोग से कांवरिया पथ पर बड़ा शिविर लगाकर बोल बम का सेवा करने का प्रयत्न किया है. यह सराहनीय मैं भोलेनाथ से कामना करूंगा कि आप इसी प्रकार बड़े सिविर लगाकर बोल बम की सेवा को निरंतर हर एक साल करते रहे और मेरी जहां जरूरत हो सहयोग हो हमसे जरूर कहें! और वहीं ममता कुमारी ने शिविर में बोल बम को अपने हाथों से चाय पानी, लीची जूस, एवं मिठाई खिलाकर बोल बम का उत्साह को बढ़ाया और भोजन कर स्वाद का आनंद ली. 

यह भी पढ़ें: पटना-पूर्णिया एक्सप्रेसवे के पास है आपकी जमीन तो आप राजा आदमी हो