Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने सरे आम शाम ढ़लते ही बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदह की है. मृतक की पहचान नागदह निवासी मिथलेश कुमार उर्फ बंटी कुमार के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, बंटी कुमार का भी आपराधिक इतिहास रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर शाम बंटी कुमार खाना खाकर घर से बाहर निकला, उसी वक्त दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 3 गोली बंटी कुमार को लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया है.


ये भी पढ़ें- Patna में रंग खेलने आए 'जीजाजी' ने जमकर भांजी लाठी, बने 'खूनी होली' की वजह


इधर, मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सुरेश ,राजू ,राबू और राहुल चारों ने मिलकर बंटी कुमार की हत्या की है. फिलहाल घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. साख ही पुलिस सदर अस्पताल से एक युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.  


वहीं, जांच अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि, 'आपसी गुटबाजी में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मृतक की मां ने बताया है कि जमीन विवाद को लेकर पड़ोसियों के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.'


ये भी पढ़ें- Danapur: बच्चों के बीच मामूली विवाद को लेकर मचा खूनी कोहराम, 2 की मौत


(इनपुट-राजीव कुमार)