Danapur: बच्चों के बीच मामूली विवाद को लेकर मचा खूनी कोहराम, 2 की मौत
Advertisement

Danapur: बच्चों के बीच मामूली विवाद को लेकर मचा खूनी कोहराम, 2 की मौत

Danapur Crime News: बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो लोगों को गोली लगने से उन्हें पीएमसीएच (PMCH) इलाज के लिए भेजा गया.

 

बच्चों के बीच मामूली विवाद को लेकर मचा खूनी कोहराम. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Danapur: सोमवार देर रात होली की शाम जहां एक तरफ लोग रंग-गुलाल खेलने में मशगूल थे तो वहीं, दूसरी तरफ शाहपुर थाना के नीतीश आहार में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो लोगों को गोली लगने से उन्हें पीएमसीएच (PMCH) इलाज के लिए भेजा गया. यहां इलाज के दौरान दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई और तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. 

बता दें कि घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, गांव के बच्चे आपस में खेल कूद रहे थे इसी क्रम में बच्चों के बीच आपसी विवाद शुरू हो गया. इस विवाद को लेकर उनके परिजन लड़ाई के मैदान में कूद पड़े और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें-Bagaha: होली में 'नशेड़ी पति' को चढ़ा शराब का खुमार, पत्नी की निर्मम तरीके से की हत्या

 

गोलीबारी के चलते राजकुमार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मनीष कुमार नामक युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, तीसरा व्यक्ति विनोद यादव घायल अवस्था में अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे हैं. इधर, शाहपुर थाना अध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि, 'मामला आपसी विवाद का है. जिन लोगों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

घटना के बाद गांव में गुटबाजी शुरू हो गई है और माना जा रहा है कि अगर जल्द ही पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज नहीं करती है तो हालात और भी बिगड़ सकते है. इस स्थिति को भांपते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-Bihar में अलग-अलग घटनाओं में आग की चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत, 2 बुरी तरह झुलसे

 

(इनपुट-इश्तियाक)