पटना, 27 जुलाई राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी को भाजपा ने अपमानित किया है.उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे पहले सम्राट चौधरी के बाल मुंडवाए, फिर मुरैठा खुलवाया और अब अध्यक्ष पद से हटाकर पिछड़े के बेटे को अपमानित करने का काम किया है.
उन्होंने कहा कि नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बोलने नहीं दिया गया. वो बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और देश की नेता हैं. देश की राजनीति की समझ ही नहीं बल्कि पकड़ भी है. उनको देश और राज्य चलाने का अनुभव है.उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को 10-20 मिनट तक बोलने दिया गया, जबकि ममता बनर्जी को केवल पांच मिनट के लिए बोलने की अनुमति दी गई. बिहार के सीएम नीतीश कुमार इसी डर से नहीं गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: भगवान को भी नहीं बख्शा! पुजारी की हत्या करके मंदिर से अष्ट धातु की मूर्ति चुराई


राजद विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह की सदस्यता रद्द होने को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अड़ियल रवैये और जिद के कारण ये कारवाई हुई है. संसदीय नियमावली के खिलाफ जाकर विधान परिषद सदस्य और विपक्ष के मुख्य सचेतक डॉक्टर सुनील कुमार सिंह की सदस्यता को समाप्त किया गया है
उन्होंने आगे कहा कि संसदीय इतिहास में कल का दिन काला दिन है. लोकतंत्र में हम लोगों ने लोकसभा और विधानसभा में कार्रवाइयां होते देखे हैं. कड़वी से कड़वी बात करने की परंपराओं को भी देखा है. लेकिन शासन अड़ियल और जिद्दी है, एक निर्वाचित सदस्य की सदस्यता समाप्त करने के लिए दो व्यक्तियों को प्रलोभन दिया गया. 


यह भी पढ़ें: NDA से नाराज राजपूत वोटर की आग में नीतीश सरकार ने घी डाला! हो सकता है बड़ा नुकसान


इनपुट-आईएए