Sitamarhi News: भगवान को भी नहीं बख्शा! पुजारी की हत्या करके मंदिर से अष्ट धातु की मूर्ति चुराई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355316

Sitamarhi News: भगवान को भी नहीं बख्शा! पुजारी की हत्या करके मंदिर से अष्ट धातु की मूर्ति चुराई

Sitamarhi News: बताया जा रहा है कि मृतक पुजारी मोतिहारी के भंडारी गांव का रहने वाला था जो पिछले लंबे अरसे से मंदिर में रहकर पूजा पाठ करता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sitamarhi Crime News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर में अज्ञात अपराधियों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा. अज्ञात अपराधियों ने यहां स्थित एक मंदिर में पुजारी की हत्या करके अतिप्राचीन अष्ट धातु के मूर्ति की चोरी कर ली. जानकारी के मुताबिक, चोरों ने पहले पुजारी की चाकू से गोदकर बड़ी बेहरहमी से हत्या की. उसके बाद अष्टधातु की मूर्ति चोरी कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मृत पुजारी मोतिहारी के भंडारी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वह पिछले लंबे अरसे से मंदिर में रहकर पूजा पाठ करता था.

सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो वहां खून बिखरा देखा. मंदिर प्रांगण में ही खून से लथपथ पुजारी की लाश पड़ी थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. इसके अलावा डॉग स्क्वॉयड की टीम भी बुलाई गई और सबूत इकट्ठे किए गए. वहीं इस घटना से इलाके में काफी दहशत का माहौल है. लोग पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि चोरी की घटनाएं काफी ज्यादा हो रही हैं और पुलिस रोकने में नाकाम है.

ये भी पढ़ें- पटना में अपराधियों का तांडव! 4 कारोबारियों को मारी गोली, 2 की मौत दो की हालत गंभीर

पिछली साल पश्चिम चंपारण जिले में स्थित नवलपुर देवी माई मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई थी. पीतल का घंटा चोरी का विरोध करने पर चोरों ने पुजारी जवाहर यादव उर्फ गीधर यादव की (62) लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी थी. इससे वे बुरी तरह घायल हो गए थे. उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज पर मुख्य पुजारी समेत अन्य लोग दौड़े तो चोर उन्हें छोड़कर फरार हो गए थे. घायल अवस्था में उन्हें योगापट्टी पीएचसी में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान पुजारी की मौत हो गई थी.

Trending news