close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुरः आरजेडी नेता की हत्या से आक्रोशित विपक्षी दलों किया बंद का आह्वान, दिखा असर

आरजेडी नेता की हत्या के बाद विपक्षी दलों ने समस्तीपुर में बंद का आह्वान किया है.

समस्तीपुरः आरजेडी नेता की हत्या से आक्रोशित विपक्षी दलों किया बंद का आह्वान, दिखा असर
समस्तीपुर में बंद के दौरान अगजनी की गई.

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में गुरुवार को आरजेडी नेता की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. जिसके बाद बिहार में सियासत भी तेज हो गई. आरजेडी नेताओं द्वारा लगातार बिहार सरकार पर निशाना साधा जा रहा था. वहीं, हत्या की घटना के बाद स्थानीय लोगों और आरजेडी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश फैल गया था. वहीं, शुक्रवार को आरजेडी द्वारा बंद का आह्वान किया है. जिसका असर देखने को मिल रहा है.

समस्तीपुर में आरजेडी के प्रदेश महासचिव और पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय की हत्या के विरोध में गुरुवार को समस्तीपुर-दरभंगा हाईवे को जाम कर दिया गया था. वहीं, शुक्रवार को आरजेडी समेत सभी विपक्षी पार्टी ने बंद का आह्वाहन किया है. आरजेडी की ओर से बुलाये गए इस बंद का खासा असर देखने को मिल रहा है.

आरजेडी सहित अन्य विपक्षी पार्टी कार्यकताओं ने दरभंगा- पटना मार्ग को जाम कर आगजनी की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके अलावे प्रदर्शनकारियों ने समस्तीपुर शहर के मगरदही घाट के पास जाम किया. वहीं, जिले के अन्य स्थानों रोसेड़ा, दलसिंह सराय, मोहिउद्दीन नगर में भी जाम कर प्रदर्शन किया गया है.

शुक्रवार सुबह से ही आरजेडी के पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी, पूर्व एमएलसी रोमा भारती सहित विभिन्न दलों के कार्यकर्ता शामिल हुई. प्रदर्शन कर रहे लोग समस्तीपुर सहित बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बिल्कुल लचर हो चुकी है. आरजेडी कार्यकर्ताओ को निशाना बनाया जा रहा है. 

प्रदर्शनकारिंयों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द रघुवर राय के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उनका आंदोलन आगे भी जारी रहेगा.

आपको बता दें कि, गुरुवार सुबह को अपराधियों ने आरजेडी नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक, अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया, जब रघुवर राय सुबह टहलने के लिए निकले थे.

अपराधी पहले से ही घात लगा कर बैठे थे और जैसे ही मौका मिला अपराधियों ने रघुवर राय पर धावा बोल दिया. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. गोली लगने से रघुवर राय घायल हो कर गिर गए. उन्हें इलाजे के लिए अस्पताल लाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.