close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः पुलिस मुठभेड़ में 3 शातिर अपराधी हुए ढेर, कई हथियार बरामद

बेगूसराय में अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन शातिर अपराधियों को मार गिराया गया है.

बिहारः पुलिस मुठभेड़ में 3 शातिर अपराधी हुए ढेर, कई हथियार बरामद
पुलिस एनकाउंटर में तीन शातिर अपराधी ढेर. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में अपराधी और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई. शनिवार को हुई इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को मार गिराया. घटनास्थल से पुलिस ने कई हथियार बरामद किए हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मेहदा शाहपुर क्षेत्र में अपराधियों को एक गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुआ है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर रही थी कि पुलिस को देख अपराधी गिरोह के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन अपराधी ढेर हो गए. 

बेगूसराय के सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) अमृतेश कुमार ने बताया कि मारे गए अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ सुमंत कुमार उर्फ सुमंता लाखो, धबौली निवासी धर्मा यादव और बलिराम सहनी के रूप में की गई है. 

उन्होंने बताया कि सुमंता पर एक दर्जन से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसकी तलाश पुलिस को पिछले काफी दिनों से थी. कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने तीन हथियार बरामद किए हैं, जिसमें एक कार्बाइन, एक स्वचालित पिस्तौल और एक देसी पिस्तौल है. 

पुलिस ने बताया कि अपराधियों के शवों को पुलिस ने बरामद कर लिया है तथा घटनास्थल के आसपास के क्षेत्रों में पुलिस तलाशी अभियान चला रही है.