बिहारः हैदराबाद से रक्सौल जा रही ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर, उड़ गए परखच्चे
Advertisement

बिहारः हैदराबाद से रक्सौल जा रही ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर, उड़ गए परखच्चे

बिहार स्थित दरभंगा-सीतामढ़ी रेल खंड के बीच शुक्रवार शाम को एक टैक्टर ट्रेन की चपटे में आ गई. 

दरभंगा-सीतामढ़ी रेल खंड के बीच टैक्टर ट्रेन की चपटे में आ गई.

दरभंगाः बिहार स्थित दरभंगा-सीतामढ़ी रेल खंड के बीच शुक्रवार शाम को एक टैक्टर ट्रेन की चपटे में आ गई. हालांकि इस हादसे में ट्रेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. लेकिन ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.

बताया जाता है कि हैदराबाद से रक्सौल जा रही ट्रेन बालू-सीमेंट से लदे एक ट्रैक्टर से जा टकरायी. इससे ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ट्रेन के परिचालन परि किसी तरह का असर नहीं पड़ा है. खबरों के अनुसार रेल ट्रैक पर ट्रैक्टर में अचानक से खराबी आयी और वह बंद हो गया. तभी ट्रैक पर ट्रेन आते दिखी. तो ट्रैक्टर चालक वहां से भाग खड़ा हुआ.

सामने ट्रेन को आते देख ट्रैक्टर चालक ने ट्रेन को रोकने की कोशिश की. उसने ट्रेन ड्राइवर को लाल कपड़े दिखाये. लेकिन ड्राइवर ने ट्रेन नहीं रोकी लेकिन उसने गति धीरे कर दी. और ट्रैक्टर ट्रेन से टकरा कर ट्रैक से बाहर हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. ट्रैक्टर पूरी तरह से टूट गया था. गनिमत रही कि चालक बाल-बाल बच गया.

बतादें कि हाल ही में गोपालगंज से एक कार में दुल्हा-दुलहन सिवान जा रहे थे. और रास्ते में एक मानवरहित फाटक के पास कार ट्रेन से टकरा गई. हादसे में कार चालक की मौत हो गई. हालांकि उसमें सवार दुल्हा-दुल्हन और अन्य लोग बच गए.