बिहारः रेल पटरी से युवक-युवती का शव बरामद, ऑनर किलिंग या सुसाइड जांच कर रही पुलिस

रोहतास जिले के नोखा क्षेत्र में पुलिस ने रेल की पटरी से एक युवक-युवती का शव बरामद किया है. 

बिहारः रेल पटरी से युवक-युवती का शव बरामद, ऑनर किलिंग या सुसाइड जांच कर रही पुलिस
सासाराम में रेलवे लाइन पर शव बरामद हुआ है.

सासारामः बिहार के रोहतास जिले के नोखा क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने रेल की पटरी से एक युवक-युवती का शव बरामद किया है. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बता रही है. हालांकि पुलिस ऑनर किलिंग के बात पर भी एतराज नहीं कर रही है. ऐसे में जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

सासाराम के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने सासाराम-आरा रेलखंड के नोखा स्टेशन के समीप रेल पटरी से एक 18 वर्षीय युवक और 17 वर्षीय युवती का शव बरामद किया है. युवक राजपुर गांव का निवासी था. 

उन्होंने बताया कि गांव के कुछ लोग इसे प्रेम संबंध में आत्महत्या की बात बता रहे हैं. ग्रामीणों के मुताबिक युवक की शादी गत वर्ष हुई थी और इस माह के अंत में उसका गौना होने वाला था. युवती का भी विवाह अप्रैल महीने में होने वाला था. 

एएसपी ने कहा कि परिजन इस मामले में अब तक कुछ नहीं बोल रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा हत्या, आत्महत्या सहित सभी कोणों से जांच कर रही है. 

उन्होंने कहा, "शव को देखने से ट्रेन के धक्के से दोनों की मौत की आशंका लग रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा."