Bihar Weather Update: औरंगाबाद-गया में अलर्ट जारी, आंधी-तूफान के साथ बारिश की संभावना

Bihar Weather Samachar: मौसम विभाग ने आम लोग से कहा है कि मौसम खराब होने की स्थिति में सुरक्षित स्थान पर रहे. राजधानी पटना में आसमान में धुंध छाया हुआ है.

Bihar Weather Update: औरंगाबाद-गया में अलर्ट जारी, आंधी-तूफान के साथ बारिश की संभावना
पटना में आंधी तूफान का अलर्ट जारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार के औरंगाबाद, गया के कुछ हिस्सों में तेज आंधी और हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, वज्रपात होने का भी पूर्वानुमान है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि इन जिले के कुछ स्थानों पर मौसम खराब होगा. आसमान में बादल छाएंगे. 30- 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से तेज हवा चलेगी.

ये भी पढे़ंः पटना में अगले दो दिनों का अलर्ट जारी, आंधी तूफान के साथ हो सकती है हल्की बारिश

मौसम विभाग (Metrological Department) ने आम लोग से कहा है कि मौसम खराब होने की स्थिति में सुरक्षित स्थान पर रहे. राजधानी पटना में आसमान में धुंध छाया हुआ है. हल्के बादल के वजह से सूरज नहीं निकल पाया. पिछले 2 दिनों से जारी शुष्क मौसम में बदलाव आया है.

ये भी पढे़ंः Bihar Weather News: पटना समेत पूरे बिहार के तापमान में वृद्धि, मौसम बना रहा शुष्क

दरअसल, मौसम विभाग ने शुक्रवार को आशंका जताई थी कि बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश, तेज हवाएं चलेगी. वज्रपात की भी घटनाएं होगी. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मौसम विभाग ने अपने पुर्वानुमान में बताया था कि सूबे में अगले दो दिन में कुछ हिस्से में आंधी तूफान के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है.