बिहार: अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, अभी और सर्द होगा मौसम

बिहार: अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, अभी और सर्द होगा मौसम

बिहार के गया का रविवार को न्यूनतम तापमान 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इस बीच, पछुआ हवा और कोहरे के कारण ठिठुरन भी बढ़ी है. 

 बिहार: अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, अभी और सर्द होगा मौसम

पटना: बिहार की राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में ठंड कहर बरपा रही है. बिहार के गया का रविवार को न्यूनतम तापमान 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इस बीच, पछुआ हवा और कोहरे के कारण ठिठुरन भी बढ़ी है. 

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, पटना का रविवार का न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री सेल्सियस जबकि भागलपुर का 7.3 डिग्री और पूर्णिया का 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

इधर, पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, अगले एक-दो दिन तक ठंड से राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है. वैज्ञानिकों के मुताबिक, "मौसम अभी और सर्द होने वाला है. पटना, गया सहित कई शहर सुबह शाम घने कोहरे की चपेट में रहेंगे. दोपहर को हल्की धूप से राहत मिल सकती है. कुछ इलाकों में एक और दो जनवरी को हल्की बारिश भी हो सकती है. 

अधिकतम तापामन 15 से 17 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है." रविवार को पटना का अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. पटना का शनिवार को अधिकतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

Trending news