मुजफ्फरपुर: अग्निपथ स्किम को लेकर चल रहे बबाल के कारण रद्द हुई ट्रेन को लेकर मुज़फ़्फ़रपुर स्टेशन पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा है. इक्का दुक्का ही यात्री दिखाई पड़े. सिर्फ पुलिस फोर्स के आलावा स्टेशन से जुड़े कर्मचारी ही दिखे. अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे बवाल के कारण रेलवे की ओर से दिन में ट्रेन नहीं चलाने के कारण मुज़फ़्फ़रपुर से खुलने वाली सभी ट्रेनों रद्द रही. जिसमे मुज़फ़्फ़रपुर से खुलने वाली मोतिहारी, सीतामढ़ी, समस्तीपुर और हाजीपुर रूट की सभी गाड़िया आज दिनभर नही चली. हलाकि जो लम्बी रूट की गाड़ी है वह मुज़फ़्फ़रपुर पहुच रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट सेवा रही बाधित
जानकारी के मुताबिक, अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार बंद का असर बिहार के मुजफ्फरपुर में भी दिखा. सुबह 10 बजे तक कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली थी, हालांकि स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहा. मुजफ्फरपुर में उपद्रवियों पर लगाम कसने को भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं. जिले के दो अनुमंडल और रेलवे स्टेशनों पर निषेधाज्ञा लागू करने के बाद इंटरनेट सेवा भी बंद की गई. जिलाधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक लगातार जिले में स्थिति की मानीटरिंग कर रहे हैं.


पूरे जिले में निषेधाज्ञा लागू
मुजफ्फरपुर जंक्शन से सभी ट्रेनों का परिचालन बंद है. यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दूसरी ओर शहर में सुबह 10 बजे तक सन्नाटा छाया रहा. शहर की सभी सड़कों पर आवागमन सामान्य है.
केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में छात्र-युवा संगठन आईसा-इनौस, रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा और सेना भर्ती जवान मोर्चा ने शनिवार को बिहार बंद की घोषणा की है. बंद को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध के दावा किए गए हैं. मुजफ्फरपुर जिले की सड़कों पर शांति बनी रही. किसी भी तरह की अप्रिय वारदात को रोकने के लिए सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी निर्देश के बाद पूरे जिले में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है.