पंडित पढ़ रहे थे मंत्र, दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन ने चप्पलों से पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1047800

पंडित पढ़ रहे थे मंत्र, दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन ने चप्पलों से पीटा

बिहार के आरा में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस दौरान दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे की उसकी पहली पत्नी ने जमकर धुनाई कर दी. युवक की पहली पत्नी ने सरेआम युवक की चप्पल से पिटाई की और लोग देखते थे. इसके बाद महिला ने लड़की (दुल्हन) और लड़की पक्ष के लोगों को भी जमकर खारी-खोटी सुनाई.

 (फाइल फोटो)

Arrah: बिहार के आरा में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस दौरान दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे की उसकी पहली पत्नी ने जमकर धुनाई कर दी. युवक की पहली पत्नी ने सरेआम युवक की चप्पल से पिटाई की और लोग देखते थे. इसके बाद महिला ने लड़की (दुल्हन) और लड़की पक्ष के लोगों को भी जमकर खारी-खोटी सुनाई. जबकि लड़की वाले दूल्हे की पहली शादी की बात जानकर हैरान रह गए. इस घटना के बाद लड़की वाले बिना शादी किए सामान लेकर वापस लौट गए. 

जानें क्या है मामला 

ये मामला नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज स्थित विश्वकर्मा मंदिर का है, यहां सोमवार देर रात आयर-बलिगांव निवासी शिव शर्मा का पुत्र सिरमन शर्मा शादी करने आया था. इस दौरान विश्वकर्मा मंदिर में सिरमन की शादी हो रही थी. इसी बीच में अचानक दूल्हे की पहली पत्नी अपने बच्चे को लेकर पहुंच गई. पहली पत्नी को देख दूल्हे के होश उड़ गए. इससे पहले वो कुछ समझ पाता, उसकी पहली पत्नी ने उसकी धुनाई शुरू कर दी. उसने दूल्हे को चप्पल से पीटा. वहीं, ज लड़की वाले उसे समझाने गए तो उन्हें भला-बुरा कहा. हालांकि बाद में स्थानीय लोगों ने महिला को समझा-बुझाकर शांत करवाया. 

पीड़िता का कहना है उसकी सिरमन शर्मा से 8 साल पहले शादी हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. वह बिना तलाक लिए और बिना कोई सूचना दिए चोरी-छिपे विश्वकर्मा मंदिर में दूसरी शादी कर रहा था. इस बात की सूचना उसे रिश्तेदार से मिली थी.

 

Trending news