Begusarai: बेगूसराय में फोन से घर में बुलाकर एक किशोर को पीटने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने घर बुलाकर किशोर की बेरहमी से पिटाई की. जिसके बाद किशोर की हालात गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ये  घटना नगर थाना इलाके अंतर्गत महमदपुर चौक के निकट मनोकामना मंदिर की है. यहां 15 वर्षीय रोहन कुमार को कॉल पर के बाहर बुलाया था. जिसके बाद वो  महमदपुर चौक गया था. जहां कुछ लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. इस पिटाई के बाद उनके पड़ोसी ने ही युवक को अधमरी हालात में घर पहुंचाया था. 


अपने पुत्र को अधमरे हालत में देख परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने आनन फानन में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया. यहां भी डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. 


इस घटना को लेकर पीड़ित के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक मोबाइल एवं लगभग तीन सौ अस्सी रुपए भी छीन किये है. उन्होंने अपने आवेदन में आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की गुहार पुलिस से लगाई है. हालांकि अभी इस घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.