Bihar में MLA को सोशल मीडिया पर आकर बोलना पड़ा, मैं जिंदा हूं, जानिए क्यों

बिहार (Bihar) में एक विधायक की मौत की झूठी खबर ने हलचल मचा दी. इस दौरान अफवाहों का बाजार ऐसा गर्म हुआ कि विधायक को खुद आ कर बताना पड़ा कि वो जिंदा हैं.

Bihar में MLA को सोशल मीडिया पर आकर बोलना पड़ा, मैं जिंदा हूं, जानिए क्यों
विधायक मुसाफिर पासवान को लेकर सोशल मीडिया पर गलत खबर की चर्चा (फाइल फोटो)

Patna: बिहार (Bihar) में एक विधायक की मौत की झूठी खबर ने हलचल मचा दी. इस दौरान अफवाहों का बाजार ऐसा गर्म हुआ कि विधायक को खुद आ कर बताना पड़ा कि वो जिंदा हैं. ये मामला है राज्य के  वीआईपी यानी विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (VIP MLA Musafir Paswan) का, जो बोचहां सीट से विधायक हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई न्यूज

विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (VIP MLA Musafir Paswan) की मौत खबर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. जिसके बाद लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी हासिल करने लगे थे. जिसके बाद  बाद पूरे राज्य में अफवाहों का दौर शुरू हो गया था. लगातार फैलती अफवाह के बीच इसके बाद खुद विधायक मुसाफिर पासवान को सामने आना पड़ा और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर खुद के सकुशल होने की खबर दी. 

ये भी पढ़ें- पशुपति पारस का बड़ा फैसला, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर आयोजित होगा कार्यक्रम

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट 

विधायक मुसाफिर पासवान के फेसबुक पेज से पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमे ये खबर को गलत बताया गया था. उनके पेज पर जानकारी साझा करते हुए लिखा गया,' सोशल मीडिया पर बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान जी के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जो बिल्कुल तथ्यहीन हैं, आप उन अफवाहों से भर्मित और विचलित न हो,विधायक महोदय सपरिवार स्वस्थ और सानन्द हैं और अपने नजीरपुर,शेखपुर मुजफ्फरपुर आवास पर हैं. 

ये भी पढ़ें- बिहार में होगा मध्यावधि चुनाव? BJP बोली-हम हमेशा रहते हैं इलेक्शन के लिए तैयार

जो लोग भी ऐसी तथ्यहीन भ्रामक अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं, वे सत्यता को जान लें तभी कोई सूचना प्रसारित करें,इस तरह की ओछी राजनीति से परहेज करें.