पशुपति पारस का बड़ा फैसला, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर आयोजित होगा कार्यक्रम
X

पशुपति पारस का बड़ा फैसला, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर आयोजित होगा कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री और LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस बात का फैसला किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान  (Ram Vilas Paswan) की पुण्यतिथि पर बड़ा कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा. 

पशुपति पारस का बड़ा फैसला, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर आयोजित होगा कार्यक्रम

Patna: केंद्रीय मंत्री और LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस बात का फैसला किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान  (Ram Vilas Paswan) की पुण्यतिथि पर बड़ा कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा. 

पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)ने कहा कि 8 अक्टूबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि कार्यक्रम पार्टी कार्यालय में आयोजित किया जाएगा, जिसमें राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर रामविलास पासवान के साथ कार्य करने वाले नेता और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जाएगा. राज्यपाल, CM, मंत्रीगण के  साथ प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा . 

ये भी पढ़ें-  तेजस्वी के झारखंड दौरे को लेकर सियासत तेज, RJD ने कहा-'राज्य भले बंटा लेकिन दिल नहीं'

पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा लोजपा पार्टी कार्यालय को रामविलास पासवान के स्मारक स्थल के रूप में घोषित किया जाए. इसके अलावा हाजीपुर कलेक्ट्रेट में रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाईं जाये. वहीं, केंद्र सरकार के द्वारा रामविलास पासवान को भारत रत्न सम्मान भी दिया जाएगा. 

बता दें कि दिवंगत रामविलास पासवान की पिछले दिनों बरसी मनाई गई थी इसका आयोजन उनके बेटे जमुई के सांसद  चिराग पासवान ने किया था. इसमें बीजेपी नेताओं के शामिल होने की होड़ लगी हुई थी. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र भी लिखा था. इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट किया था. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी को BJP विधायक ने बताया 'भगवान विश्वकर्मा', RJD ने दी MLA को पागलखाना भेजने की सलाह

वहीं, अब लोजपा के पारस गुट ने इसकी तैयारी कर दी है  अपनी ताकत दिखाने को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)ने रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर बड़ा कार्यक्रम करने का ऐलान किया है  अब देखना दिलचस्प होगा कि पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras)की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जेडीयू की ओर से कोई नेता पहुंचते हैं या नहीं. 

 

Trending news