आरा में अपराधी बेखौफ! प्रसिद्ध कारोबारी समीर जैन की गोली मारकर हत्या
Advertisement

आरा में अपराधी बेखौफ! प्रसिद्ध कारोबारी समीर जैन की गोली मारकर हत्या

बिहार के आरा जिला में गुरुवार को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने प्रसिद्ध कारोबारी समीर जैन की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, कोरोबारी समीर जैन की आरा शहर के जेल रोड इलाके में बिजली और घरेलू उपकरणों की दुकान थी.

 (फाइल फोटो)

Arrah: बिहार के आरा जिला में गुरुवार को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने प्रसिद्ध कारोबारी समीर जैन की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, कोरोबारी समीर जैन की आरा शहर के जेल रोड इलाके में बिजली और घरेलू उपकरणों की दुकान थी. वह अपनी दुकान के ओर जा रहा था, कि तभी हमलावरों ने उसे रोक लिया और उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

पुलिस ने बताया कि जैन को चार गोलियां लगी. उन्हें तुरंत पास के सदर अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया, लेकिन इस बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर पहुंचकर हमने तुरंत जांच शुरू की. हम हमलावरों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं. हम मृतक परिवार के सदस्यों के बयान का इंतजार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि घटना पैसे की जबरन वसूली से संबंधित हो सकती है. मृतक के पिता प्रफुल जैन भी आरा के एक बड़े कारोबारी थे. उनकी वृद्धावस्था के कारण, उनका बेटा समीर कारोबार को संभाल रहा था.
 
(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news