आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'चुम्मा से दिहला ऊर्जा', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1240350

आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'चुम्मा से दिहला ऊर्जा', मचा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपररोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. इस जोड़ी के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते हैं.

(निरहुआ आम्रपाली दुबे)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपररोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. इस जोड़ी के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते हैं. ऐसे में दोनों की फिल्म का या एलबम को कोई भी गाना हो उसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘जय वीरू’ का गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’ ने हंगामा मचा दिया है.  इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर यह गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है. गाने में आम्रपाली ने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. वह अपनी कातिल अदाओं से इस गाने में निरहुआ को लुभाती नजर आ रही हैं. निरहुआ भी अपने अभिनय से इस गाने के वीडियो में गजब ढा रहे हैं. दोनों की ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘जय वीरू’ का गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’ को अपनी आवाज से निरहुआ और प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और धनंजय मिश्रा ने इसका संगीत दिया है.  फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा मस्त अली सलीम फेकू, अकबर बिन तबर, प्रकाश जैस, निशा सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- गूंजन सिंह को दिखा 'आठवां अजुबा', खुशबू जैन ने काटा गदर 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘जय वीरू’ का गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 905,522 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news