चन्नी के विवादित बयान पर अब गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1101990

चन्नी के विवादित बयान पर अब गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा

केंद्रीय मंत्री ने पंजाब सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ऐसा नहीं बोल सकते, बल्कि मुख्यमंत्री चवन्नी ही ऐसा बोल सकते हैं. उन्होंने कहा कि देश को बांटने और संघीय ढ़ांचे को तोड़ने का काम अंग्रजों ने किया, मुगलों ने किया और अब कांग्रेस और प्रियंका गांधी ऐसा कर देश को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं.

चन्नी के विवादित बयान पर अब गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा

पटना: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के विवादित बयान पर जमकर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने अपने गुरु को गाली दी है. समझ नहीं आता है कि ये चन्नी हैं या चवन्नी.

कांग्रेस कर रही देश को तोड़ने की साजिश 
केंद्रीय मंत्री ने पंजाब सीएम पर कटाक्ष करते हुए आगे कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ऐसा नहीं बोल सकते, बल्कि मुख्यमंत्री चवन्नी ही ऐसा बोल सकते हैं. गिरिराज सिंह यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि देश को बांटने और संघीय ढ़ांचे को तोड़ने का काम अंग्रजों ने किया, मुगलों ने किया और अब कांग्रेस और प्रियंका गांधी ऐसा कर देश को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं.

अखिलेश यादव पर भी किया वार 
वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि मामला साफ है कि अखिलेश यादव का यहां सूपड़ा साफ हो जाएगा. अखिलेश यादव को खुद पर भरोसा नहीं है तो उन्होंने अपने पिता को लाकर खड़ा किया. लेकिन पिताजी ने भी सोचा कि इसके पक्ष में नहीं बोलूंगा. वे नाम ही भूल गए.
मुलायम सिंह ने उत्तर प्रदेश को बदनाम करने वाले का नाम नहीं लिया.

प्रधानमंत्री ने सभी के लिए समान भावना से किया काम 
गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी के लिए समान भावना से काम किया है. प्रधानमंत्री ने तीन तलाक समेत तमाम कार्य सबके हित में किया. लेकिन ओवैसी और अखिलेश यादव जैसे लोगों ने बच्चियों के मन मे धर्म का जहर घोलने का काम किया है. हालांकि इनकी मंशा कभी भी सफल नहीं होगी. 

(इनपुट-रजनीश कुमार)

Trending news