Acid Attack: एकतरफा प्यार में पागल युवक को लड़की ने किया इग्नोर तो फेंका तेजाब, कहा-बहुत घमंड था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1200940

Acid Attack: एकतरफा प्यार में पागल युवक को लड़की ने किया इग्नोर तो फेंका तेजाब, कहा-बहुत घमंड था

Acid Attack: रोपी अमरजीत ने रविवार को अपने दो रिश्तेदारों को लड़की की स्थिति जानने के लिए अस्पताल के बर्न वार्ड भेजा था. जहां दोनों लड़के मौके पर पहुंचकर लड़की का वीडियो बना रहे थे.

Acid Attack: एकतरफा प्यार में पागल युवक को लड़की ने किया इग्नोर तो फेंका तेजाब, कहा-बहुत घमंड था

भोजपुर: बिहार से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की के चेहरे पर सिरफिरे ने तेजाब फेंक दिया. घटना में लड़की बुरी तरह झुलस गई है. सामने आया है कि लड़का एकतरफा प्यार में था और लड़की बात करने से इनकार करती थी. आरोपी के दबाव बनाने पर भी नहीं पीड़िता नहीं मानी तो उसने गुस्से में आकर तेजाब फेंक दिया. पीड़िता ने कहा कि उनसे कहा था- जिस चेहरे पर बहुत घमंड है उसे जला दूंगा. उसने ऐसा ही किया है. 

फुफेरा भाई भी झुलसा
जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले में तेजाब कांड की पीड़ित लड़की को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में लड़की का 8 साल का फुफेरा भाई भी झुलस गया. घटना शनिवार की रात में करीब 1:30 बजे की है. छत पर सो रही युवती के चेहरे पर तेजाब फेंका गया. आरोपी का नाम अमरजीत है. घटना के दौरान चीख-पुकार मची तो आरोपी भाग निकला.

आरोपी के रिश्तेदारों ने दबोचा
आरोपी अमरजीत ने रविवार को अपने दो रिश्तेदारों को लड़की की स्थिति जानने के लिए अस्पताल के बर्न वार्ड भेजा था. जहां दोनों लड़के मौके पर पहुंचकर लड़की का वीडियो बना रहे थे. लेकिन परिजनों का आक्रोश भड़क उठा और दोनों लड़कों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद दोनों लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

दमन में रहते हैं पिता
पीड़िता के पिता दमन में रहकर प्राइवेट जॉब करते हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद भोजपुर के सहायक पुलिस अधिक्षक (ASP) हिमांशु सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि इधर दो लोगों को पुलिस ने दबोचा भी है, जिनसे पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी. जो भी इस कांड में शामिल हैं, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़िएः Magadh University: मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर राजेंद्र प्रसाद ने दिया इस्तीफा, भ्रष्टाचार के लगे थे आरोप

Trending news