JDU का स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान शुरू, राष्ट्रीय पार्टी बनाने का लिया संकल्प
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1077619

JDU का स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान शुरू, राष्ट्रीय पार्टी बनाने का लिया संकल्प

प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार का पुराना गौरव लौटाया है. जदयू के सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है, वे अपने नेता और अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करें.

(तस्वीर साभार-@UmeshSinghJDU)

पटना: जदयू का स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान शुरू हो गया है. 31 जनवरी तक चलेगा अभियान चलेगा. इस दौरान पार्टी के कोष में अपने शक्ति के अनुरूप समर्थक सहयोग दे सकेंगे. पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस अभियान को अपार सफलता मिलेगी.

  1. 31 जनवरी तक चलेगा अभियान चलेगा
  2. बड़ी संख्या में लोगों ने सौंपा चेक

पूरे बिहार में शुरू हुआ अभियान
उमेश सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में पूरे बिहार में जदयू के स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान शुरू हुआ. पटना स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस अभियान का शुभारंभ किया, जहां बड़ी संख्या में दल के साथियों, शुभचिन्तकों एवं समर्थकों ने उन्हें अपने-अपने योगदान का चेक सौंपा. 

'नीतीश ने लौटाया बिहार का गौरव'
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पूरे बिहार में दल के साथियों, शुभचिन्तकों एवं समर्थको ने इस अभियान को लेकर जो उत्साह दिखाया है, उससे मैं अभिभूत हूं. हम सबके नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में जदयू ने न्याय के साथ विकास को संभव करके दिखाया है. हमारे नेता ने बिहार का पुराना गौरव लौटाया है. जदयू के सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है, वे अपने नेता और अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करें.

राष्ट्रीय बनाने का लिया संकल्प
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के विस्तार एवं मजबूती प्रदान करने के लिए जरूरी है कि पार्टी आर्थिक रूप से भी मजबूत हो. हमें जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है. इन लक्ष्यों को ध्यान में रखकर हमने वरिष्ठ नेताओं एवं समर्पित साथियों को विशेष प्रभार दिया है. हमें पूर्ण विश्वास है कि इस अभियान को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी.

अभियान में सहयोग देने की अपील
प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ ने इस मौके पर कहा कि अभियान की शानदार शुरूआत के लिए दल के साथी बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि यह अभियान जिलों के साथ ही प्रखंडों और पंचायतों में भी चलेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में आस्था रखने वाले सभी साथी इस पूर्णतः स्वैच्छिक अभियान में अपना योगदान दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें-बीजेपी-जेडीयू में नहीं बन रही बात, क्या छूट जाएगा साथ?

 

Trending news