कैमूर: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, एक की मौत 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1007577

कैमूर: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, एक की मौत 2 घायल

ग्रामीणों के सहयोग से घायल दोनों लोगों को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, जानकारी मिलते ही परिजन जनप्रतिनिधि के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur: बिहार के कैमूर में एक दर्दनाक घटना घटी है. जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लोग सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर से टकरा गए, जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. 

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
जानकारी के अनुसार, घटना NH30 पर पसपीपरा गांव के समीप की है. ग्रामीणों के सहयोग से घायल दोनों लोगों को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, जानकारी मिलते ही परिजन जनप्रतिनिधि के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- बिहार में 43 अधिकारियों पर लटकी कार्रवाई की तलवार! जानिए क्या है पूरा मामला

मजार से घर लौटते समय हुआ हादसा
ग्रामीणों का कहना है कि यह लोग चैनपुर थाना क्षेत्र के बियूर गांव से अपने गांव पतेलवा जा रहे थे, उसी क्रम में पसपीपरा गांव नहर के पास यह हादसा हो गया. जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि तीनों बियूर गांव में मजार से अपने गांव पतेलवा जा रहे थे, इस दौरान पसपीपरा नहर के पास बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. 

18 वर्ष बताई जा रही मृतक की उम्र 
मृतक की उम्र लगभग 18 वर्ष बताई जा रही है. मृतक व घायल दोनों लोग एक ही गांव के रहने वाले हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया है. मौत की खबर मिलते ही इलाके में मातम पसर गया है. 

(इनपुट- मुकुल)

Trending news