Sushil Modi Passes Away: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबाले ने सुशील मोदी के निधन पर जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2247504

Sushil Modi Passes Away: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबाले ने सुशील मोदी के निधन पर जताया दुख

Sushil Modi Passes Away: संघ के दोनों प्रमुख नेताओं मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबाले ने सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बयान जारी कर कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील कुमार मोदी के अचानक निधन से अतीव दुःख हुआ. इस समय हम सब की भावना उनके परिवार तथा असंख्य मित्र-प्रशंसकों के साथ है. 

Sushil Modi Passes Away: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबाले ने सुशील मोदी के निधन पर जताया दुख

पटना : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत और संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को संघ का निष्ठावान स्वयंसेवक बताते हुए उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. इसके अलावा आरएसएस ने अपने एक्स पर लिखा है कि सुशील कुमार मोदी के अचानक निधन से अतीव दुख हुआ है. इस समय हम सब की भावना उनके परिवार तथा अंख्य मित्र-प्रशंशकों के साथ है. 

संघ के दोनों प्रमुख नेताओं मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबाले ने सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बयान जारी कर कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील कुमार मोदी के अचानक निधन से अतीव दुःख हुआ. इस समय हम सब की भावना उनके परिवार तथा असंख्य मित्र-प्रशंसकों के साथ है. संघ के निष्ठावान स्वयंसेवक एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री रहे सुशील जी सारे देश विशेषतः बिहार की चिंता करते थे. 

उन्होंने आगे कहा कि उनके निधन से एक जागृत सामाजिक कार्यकर्ता व कुशल राजनीतिक नेता को हमने खोया है. वे सार्वजनिक जीवन में सैद्धांतिक निष्ठा व पारदर्शिता के आदर्श उदाहरण थे. उनके परिवार को अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें दुःख सहन करने की शक्ति दे तथा दिवंगत आत्मा को सद्गति प्रदान करे. ॐ शांन्तिः॥" बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके सुशील कुमार मोदी का 72 वर्ष की आयु में सोमवार को निधन हो गया. वह पिछले 6 महीने से कैंसर से पीड़ित थे. अपनी बीमारी के बारे में उन्होंने स्वयं पिछले महीने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Sushil Modi Passes Away: सुशील मोदी का पार्थिव शरीर आज लाया जाएगा पटना, जानें परिवार में कौन-कौन हैं?

 

Trending news