खेसारी लाल ने भोलेनाथ से तीन वरदान मांगा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

खेसारी लाल ने भोलेनाथ से तीन वरदान मांगा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Khesari Lal New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. दर्शकों के बीच खेसारी के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज रहता है. खेसारी लगभग हर सप्ताह कोई न कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहाते हैं.

खेसारी लाल ने भोलेनाथ से तीन वरदान मांगा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पटना:Khesari Lal New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. दर्शकों के बीच खेसारी के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज रहता है. खेसारी लगभग हर सप्ताह कोई न कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहते हैं. खेसारी लाल ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'वरदान चाही तीन' (Vardan Chahi Teen)रिलीज किया है. रिलीज के साथ ही इस गाने ने धमाल रखा है. बता दें कि खेसारी के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. 

चंद घंटे में पांच लाख के पार
10 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने 'वरदान चाही तीन' ने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में खेसारी बाबा से तीन वरदान मांग रहे है और कह रहे हैं कि वरदान में उन्हें नोट छापने का मशीन दे दें.  फैन्स को इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग पसंद आ रही है. 10 जुलाई को रिलीज इस गाने ने चंद घंटे में ही पांच लाख व्यूज को पार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने भाई को कहा 'देहचोर मरद', वायरल हो रहा वीडियो 

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया
खेसारी लाल ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखा है और विकास यादव ने इसे म्यूजिक दिया है. खेसारी लाल ने इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री नेहा पाठक को देखा जा सकता है. खेसारी लाल और नेहा पाठक ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 83 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस गाने को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news