मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव की पैदल यात्रा पर ली चुटकी, ये कहा
Advertisement

मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव की पैदल यात्रा पर ली चुटकी, ये कहा

पटनाः जातिगत जनगणना को लेकर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली तक पैदल यात्रा करने का ऐलान कर चुके हैं, जिसे लेकर अब सियासत तेज हो गई है.

(फाइल फोटो)

पटनाः जातिगत जनगणना को लेकर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली तक पैदल यात्रा करने का ऐलान कर चुके हैं, जिसे लेकर अब सियासत तेज हो गई है. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव की इस यात्रा के ऐलान पर जमकर चुटकी ली और निशाना साधा. 

दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बीजेपी के सहयोग कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे और यहां समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने उसके समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान कोरोना से दो लोगों की मौत के बाद अब तक मुआवजा नहीं मिलने का मामला भी सामने आया. मृतक के आश्रित खुद सहयोग कार्यक्रम में पहुंचे जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने मुआवजे का आश्वासन दिया और कहा कि स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में लोगों को जो सहयोग की जरूरत थी वो किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड में पंचायत चुनाव से पहले सियासत तेज, कांग्रेस प्रभारी ने दिया विपक्ष को जवाब

वहीं तेजस्वी यादव के पैदल यात्रा पर मंगल पांडेय ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था तब भी नेता प्रतिपक्ष ने कई यात्रा निकालने का आह्वान किया था लेकिन वो यात्रा कहीं देखने को नहीं मिली.  

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व ने देश और बिहार में संकल्प लिया है कि 2025 तक टीबी को खत्म किया जाएगा. इसके लिए विशेष तौर पर कई तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. टीबी के मरीजों को चिन्हित कर उन तक सरकारी सुविधाओं को पहुंचाया जा सके इस पर काम हो रहा है. 

जातीय जनगणना को लेकर नेता प्रतिपक्ष पटना से दिल्ली तक पैदल मार्च करेंगे. इस सवाल पर मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हैं कुछ भी कर सकते हैं. राजनीतिक रूप से किसी को कुछ करने पर तो रोक नहीं है. कुछ भी कहने और कुछ भी कार्यक्रम करने का लोकतंत्र में सभी को आजादी है. तेजस्वी पर चुटकी लेते हुए मंगल पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव का परिणाम जब आया था और उनकी पार्टी की हार हुई थी तब उस वक्त भी कई यात्राओं की चर्चा तेजस्वी ने की थी लेकिन वो यात्रा अबतक कहीं देखने को नहीं मिली. हर बार की तरह इस बार भी वे यात्रा निकालने का ऐलान कर रहे हैं. अगर यात्रा करेंगे तो उनके स्वास्थ्य का ध्यान और पूरा ख्याल विभाग रखेगी.

Trending news