पप्पू यादव को जमानत न मिलने पर JAP का BJP पर हमला, कहा-सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व एमपी पप्पू यादव (Pappu Yadav) को बेल नही दिए जाने पर युवा नेता राजू दानवीर (Raju Danveer) ​ने बीजेपी सरकार को घेरा है. 

पप्पू यादव को जमानत न मिलने पर JAP का BJP पर हमला, कहा-सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं
पप्पू यादव को जमानत न मिलने पर JAP का BJP पर हमला (फाइल फोटो)

Patna: जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व एमपी पप्पू यादव (Pappu Yadav) को बेल नही दिए जाने पर युवा नेता राजू दानवीर (Raju Danveer) ​ने बीजेपी सरकार को घेरा है. इस मामले पर उन्होंने कहा कि सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं. आज जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, गरीबों के मसीहा और जनता से जुड़े सवालों को मुखरता से उठाने वाले आदरणीय पप्‍पू यादव आज डॉक्टरों की देखरेख में DMCH से मधेपुरा कोर्ट पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया.

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पेशी आज 31 साल पुराने मामले में हुई है. जन अधिकार पार्टी को पप्पू यादव के साथ न्‍यायालय और भारतीय न्‍याय व्‍यवस्‍था में पूरी आस्‍था है इसलिए हम सभी न्‍यायालय का सम्‍मान करते हैं. लेकिन सवाल तो उठता है कि आखिर बिहार सरकार की भाजपा के साथ कौन सी मजबूरी है, जो सेवा करने वाले को पुराने मामले में जेल भेज रहे हैं और दूसरी तरफ एंबुलेंस चोरी और टेंडर चोरी करने वालों को बचाने का काम कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Unlock 7: 15 नवंबर से खोले जाएंगे आंगनवाड़ी केंद्र और छोटे बच्चों के स्कूल, जानें सरकार ने और किन चीजों में दी छूट

बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 15 सालों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग भाजपा के पास है और प्रदेश की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था इन सालों में फटेहाल है, तभी तो कोविड में जब सरकार और जिम्‍मेदार लोगों ने जनता को मरने के लिए छोड़ दिया, तब पप्‍पू यादव अपने गंभीर ऑपरेशन के बाद भी जान की परवाह किये बगैर लोगों की सेवा अस्‍पताल से शमसान तक करने लगे थे. 

ये भी पढ़ें: CM नीतीश सहित कई नेताओं को लगा झटका, केंद्र ने SC में कहा-नहीं होगी जातीय गणना

उन्होंने आगे कहा कि मगर सरकार ने लोगों की जान बचाने वाले पप्‍पू यादव को जेल में डाल दिया और जान लेने को मजबूर करने वालों के साथ सरकार चला रहे हैं, दुनिया ने देखा कि किस तरह एक सुनियोजित साजिश के तहत पप्पू यादव को जेल भेजा गया और अब एक बेल मामले में साजिश के तहत बेल नहीं देकर उन्‍हें परेशान किया जा रहा है. सत्ता आती-जाती रहती है, लेकिन सत्‍य हमेश उदीयमान होता है. जन अधिकार पार्टी को भारतीय कानून व्‍यवस्‍था में पूरी आस्‍था है. इसलिए हमें उम्‍मीद है कि जल्‍द ही न्‍यायालय से उन्‍हें न्‍याय मिलेगा और वे जेल से बाहर आकर फिर से प्रदेश के गरीब गुरबों के साथ जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगेंगे.