पटना में बदमाशों ने JAP नेता को घर के बाहर बुलाकर मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar985336

पटना में बदमाशों ने JAP नेता को घर के बाहर बुलाकर मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के नेता आनंद कुमार सिंह (Anand Kumar Singh) को घर से बाहर बुलाया और फिर बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या करने की कोशिश की. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बदमाशों ने JAP नेता को घर के बाहर बुलाकर मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, मामला पटना के पॉश इलाके पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र का है. यहां अपराधियों ने जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के नेता आनंद कुमार सिंह (Anand Kumar Singh) को घर से बाहर बुलाया और फिर बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या करने की कोशिश की. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि घटना बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा (Pataliputra) थाना क्षेत्र का है, जहां देर रात जाप नेता और पेशे से कृषि यंत्र कारोबारी आनंद कुमार सिंह उर्फ डब्बू सिंह (Dabbu singh) को घर से बाहर बुलाकर बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या करने की कोशिश हुई. दरअसल, आनंद कुमार सिंह के पेट में गोली लगी. इसके बाद उनको आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में लाया गया. फिलहाल घायल आनंद कुमार सिंह के हालत में सुधार बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जींद की रैली में CM Nitish के प्रतिनिधि बनकर जाएंगे केसी त्यागी, RJD ने कहा 'दाल में है कुछ काला'

घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने मारी गोली
वहीं, मौके पर मौजूद घायल आनंद सिंह के रिश्तेदार सतेन्द्र नारायण सिंह (Satendra Narayan Singh) ने बताया कि घटना रात करीबन 12 बजे के आसपास की है. जब उनको घर से बाहर बुलाकर बीच सड़क पर गोली मारकर आरोपी फरार हो गया. उन्होंने आगे कहा कि घटना की वजह रंगदारी से जुड़ा हुआ है. रंगदारी नहीं देने पर गोली मार दी गई है. वहीं, घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तमाम दलों के नेता घायल के घर पहुंच सांत्वना दे रहे हैं 
बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जन अधिकार पार्टी (JAP) के तमाम छोटे बड़े नेता आनंद सिंह के घर पहुंच रहे हैं. जाप समेत तमाम दलों के नेताओं ने इस घटना के आरोपियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Bihar Panchayat Election 2021: पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस विभाग चौकन्ना, इस तरह से होगी मतदान केंद्रों की सुरक्षा

आरोपी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है
वहीं, सिटी एसपी मध्य अम्बरीष राहुल (Ambarish rahul) ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात गोलीबारी (Firing) की घटना हुई है. इसमें एक व्यक्ति को गोली (Gun Shot) लगी है. घायल की हालत में सुधार है. घटना को अंजाम देने वाले का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

Trending news