बिहार में हैवानियत की हद, दहेज को लेकर गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1110191

बिहार में हैवानियत की हद, दहेज को लेकर गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के कटिहार में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदें पति ने दहेज के लिए अपनी गर्भवती पत्नी को मार दिया. इस हत्याकांड के बाद इलाकें में सनसनी फ़ैल गई है.

 (फाइल फोटो)

Katihar: बिहार के कटिहार में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदें पति ने दहेज के लिए अपनी गर्भवती पत्नी को मार दिया. इस हत्याकांड के बाद इलाकें में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दहेज के लिए की थी पिटाई 

बिहार के कटिहार जिलें के बलरामपुर सीमाक्षेत्र से रहटपुर में आरोपी मसनूर ने अपनी पत्नी सुखतरा खातुन के साथ मारपीट की थी. इस दौरान उसने मार-मारकर अधमरा कर डाला था. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस ने इस की बात जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया था. इस दौरान लोगों ने बताया कि युवती  4 महीने से गर्भवती है.  जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

परिवार मांग रहा है न्याय 

वहीं, मृतका का परिवार अब प्रशासन से इंसाफ मांग रहा है. इस हत्याकांड के बाद इलाके के लोगों में भी काफी ज्यादा रोष है और वो भी प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मृतका के परिवार के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली हैं. उन्होंने आरोपी की धरपकड़ को लेकर भी दबिश देना शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे. 

(इनपुट- राजीव रंजन)

 

Trending news