Agneepath Protest: अग्निपथ को लेकर बिहार में तीसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी, उपद्रवियों ने रोकी ट्रेन
Advertisement

Agneepath Protest: अग्निपथ को लेकर बिहार में तीसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी, उपद्रवियों ने रोकी ट्रेन

Agneepath Protest in Bihar: केन्द्र सरकार के द्वारा सेना में अग्निपथ स्कीम के तहत चार साल की कांट्रैक्ट बहाली के विरोध में खगडिया में आज दूसरे दिन भी छात्रों का उग्र प्रदर्शन जारी है. छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी जारी है. जगह जगह छात्रों ने जाम लगा दिया.

(फाइल फोटो)

Saharsa: केन्द्र सरकार के द्वारा सेना में अग्निपथ स्कीम के तहत चार साल की कांट्रैक्ट बहाली के विरोध में खगडिया में आज दूसरे दिन भी छात्रों का उग्र प्रदर्शन जारी है. छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी जारी है. जगह जगह छात्रों ने जाम लगा दिया. सेकड़ों की संख्या में छात्र मानसी स्टेशन पर पहुंच कर पूर्णिया रांची कोशी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया है. 

छात्रों ने स्टेशन पर लगाया जाम, परिचालन हुआ ठप
साथ ही छात्रों का हुजूम मानसी स्टेशन के पश्चिमी केविन पर जमा है और रेल ट्रेक पर अगजनी कर रहें हैं. वहीं ट्रेक पर पुरानी लोहा का पटरी भी रखकर अवरोध पैदा कर दिया है. प्रदर्शनकारी छात्रों को देखते हुए रेल प्रशासन ने इस रूट की सभी ट्रेनों के परिचालन को तत्काल बंद कर दिया है. जिसके कारण सहरसा से दिल्ली जाने वाली वैशाली एक्सप्रेस सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर खड़ी है. वहीं, सहरसा पटना राज्य रानी एक्स्प्रेस सहरसा स्टेशन पर खड़ी है. साथ ही कटिहार पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस नवगछिया स्टेशन पर रूकी हुई है.

सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
बरोनी कटिहार और बरोनी सहरसा रूट की सभी ट्रेनों का परिचालन तत्काल ठप पड़ा हुआ है. छात्र सेना बहाली में केन्द्र सरकार द्वारा लाई गई नई स्कीम को वापस लेने की मांग कर रहें हैं. वहीं, रेलवे सुरक्षाबल प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने में जुटी हुई है. छात्रों की भीड़ ने एन एच 31 और मानसी स्टेशन के समीप जाम कर दिया है. ट्रेक्टर को सड़क के बीचों बीच खड़ा कर दिया है. जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है. साथ ही प्रदर्शन और अगजनी की आंच गांव कस्बे तक पहुंचने लगी है. परवत्ता बाजार में भी छात्रों ने अगजनी और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है.

ये भी पढ़िये: Agneepath Scheme Protest: बिहार में छात्रों के गुस्से का शिकार हुए बीजेपी विधायक, बाल-बाल बची जान

Trending news