शिल्पी राज और श्वेता महारा का डांस वीडियो मचा रहा हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

शिल्पी राज और श्वेता महारा का डांस वीडियो मचा रहा हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल

Shweta Mahara & Shilpi Raj Dance Video: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की मदमस्त आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है.

(श्वेता महारा शिल्पी राज)

पटना : Shweta Mahara & Shilpi Raj Dance Video: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की मदमस्त आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है. शिल्पी राज की तरह ही भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता म्हारा के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

श्वेता महारा वैसे भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. इस बार वीडियो को शिल्पी राज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया है. जिसमें वह सिंगर शिल्पी राज के साथ अपने सेक्सी अदाओं के साथ लहंगा चोली पहन कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpi Raj Personal (@shilpi_raj_personal)

शिल्पी राज और श्वेता महारा का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बर्बाद कैसे होखल जाला' इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को हाल ही में रिलीज किया गया और यूट्यूब पर इसके व्यूज ने 2 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. आपको बता दें कि श्वेता महारा ने भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स के साथ गानों में काम किया और इनके सारे के सारे गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाते रहे हैं. श्वेता महारा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालेंगे तो इनकी हॉट अदाओं को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. श्वेता महारा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं और सुपरहिट डांस के बल पर एक अलग पहचान बनाई है. ऐसे में श्वेता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या भी बहुत बड़ी है.

Trending news